ritikasajdeh

के बारे में

द वर्ल्ड स्नोबोर्ड गाइड को पहली बार 1996 में एक पुस्तक के रूप में प्रकाशित किया गया था, और वेबसाइट ने 2001 में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की। 2006 में हमने पुस्तक को छोड़ दिया और केवल ऑनलाइन हो गए। चाहे वह किसी भी तरह से प्रकाशित हो, हमारा दर्शन हमेशा एक जैसा रहा है - हम वास्तव में स्वतंत्र हैं और आपको यह बताने की कोशिश करेंगे कि रिसॉर्ट कैसा है।


लेखन टीम

स्टीव डॉवले

स्वामी

स्टीव ने 2003 में वर्ल्ड स्नोबोर्ड गाइड को वापस ले लिया और अब 300 से अधिक रिसॉर्ट्स का दौरा कर चुके हैं। वह कुछ वर्षों के लिए व्हाइटलाइन पत्रिका के यात्रा विशेषज्ञ और उनके रिसॉर्ट गाइड के संपादक थे, और 2012 से मेथड मैग के सह-मालिक भी रहे हैं। इन दिनों केंट में एक परिवार के साथ और आम तौर पर बूढ़े और जिम्मेदार होने के कारण, यहां जाते हैं पहाड़ बहुत कम बार आते हैं।

माइकल व्हिटेकर

संपादक

माइकल व्हिटेकर लगभग 10 वर्षों से गाइड के लिए लिख रहे हैं। वह वेस्ट यॉर्कशायर में स्थित एक स्नोबोर्डर है। फ्रांसीसी आल्प्स में लेस ड्यूक्स आल्प्स में जाने से पहले उन्होंने कैसलफोर्ड एक्सस्केप में इनडोर ढलान पर अपने दांत काट दिए जहां वह अच्छी तरह से और वास्तव में झुका हुआ था। तब से उन्होंने ऑस्ट्रिया, फ्रांस, इटली, स्लोवाकिया, स्लोवेनिया और स्विटजरलैंड में यूरोप की सवारी करते हुए बहुत समय बिताया है। फ़िनलैंड की ढलानों से उनका विशेष लगाव है और उनकी सबसे यादगार यात्रा सल्ला की थी जहाँ उन्होंने उत्तरी रोशनी देखने के लिए एक स्नोमोबाइल लेकर पहाड़ की चोटी पर शाम बिताई।

डेव ब्लैकबर्न

अमेरिका के पैसिफिक नॉर्थ वेस्ट में रहने वाले डेव का पिछवाड़ा माउंट हूड मीडोज है। एक उत्साही स्नोबोर्डर, डेव ने स्विट्ज़रलैंड, एनजेड, कनाडा और अमेरिका में बिताए मौसमों की तुलना में पहाड़ी पर अधिक समय बिताया। अब एक मध्यम आयु वर्ग के श्रेडर, डेव ने अपने 3 साल के लड़के और पत्नी को सवारी के लिए अमेरिका में तलाशना और सवारी करना जारी रखा है।

संपर्क करें